The Family Man : अमेजन प्राइम (amazon prime)की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन'(The Family Man)में जोया(Joya) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरि (Shreya Dhanwantri)ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें(very bold pictures) शेयर की हैं। फोटोज में श्रेया बिकिनी (Bikini)पहनकर बीच पर मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि ये फोटोज उन्होंने मालदीव(Maldives)में क्लिक की हैं। हालांकि उन्होंने डेस्टिनेशन का नाम फोटो में मेंशन नहीं किया है।

बिकिनी में दिखा श्रेया धनवंतरि का बोल्ड अंदाज
तस्वीरों में श्रेया समंदर किनारे लहरों के पाच उछलती-कूदती दिखाई पड़ रही हैं। इसके बाद उन्होंने जो पोस्ट की है उसमें श्रेया बिकिनी पहनकर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में लिखा- लहरें। कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों पर लाखों की तादात में लाइक्स आ गए हैं।

फैंस बोले- श्रीकांत आपकी लोकेशन मांग रहा है
फैन पेजों पर इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘श्रीकांत आपकी आपकी लोकेशन मांग रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये सब मत कीजिए। वैसे ही गर्मी बहुत ज्यादा बढ़ गई है।’ एक शख्स ने कमेंट किया, ‘इतनी गर्मी तो बर्दाश्त के बाहर है।’

मनोज की फैमिली मैन सुपरहिट सीरीज है
बता दें कि ‘द फैमिली मैन’ मनोज बायपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज है जिसमें उन्होंने एक आम आदमी का रोल प्ले किया है। सीरीज में श्रीकांत का रोल प्ले करने वाले मनोज बाजपेयी एक आम आदमी की जिंदगी जीते हुए एक भारतीय सीक्रेट एजेंट की नौकरी करते हैं, ताकि किसी को भी उनके काम के बारे में कभी भी जानकारी नहीं मिल सके।