सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से जमकर ट्रैवल कर रही हैं और हाल ही में उन्हें आईफा में भी देखा गया था। हालांकि अब वो वपास लौट चुकी हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं।

सारा अली खान उन एक्ट्रेस में से एक है जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो से हर किसी का दिल जीत लेती है और अब उनकी एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें उनका अब तक का सबसे कातिलाना लुक देखने को मिला है। सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है, उन्होंने यह तस्वीरें एक मैगजीन के लिए खिंचवाई है।

इंस्टाग्राम पर सारा ने अपनी नई फोटोज को शेयर किया है। इन फोटोज में सारा को क्रीम कलर के खूबसूरत आउटफिट में देखा जा सकता है। सारा अली खान के बाल खुले हुए हैं, सारा अली खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ट्रेवल करना ही एक ऐसी चीज आप खरीदते हैं जो आपको धनी बनाता है।

ब्रा और ट्रांसपेरेंट पैंट में वो हॉट एंड सेक्सी नजर आईं। शिमर ब्रा और पैंट में वो अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं, सारा अली खान की तस्वीरों को 54 मिनट में ढाई लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इसपर 16 सौ से ज्यादा कमेंट किए गए हैं, कई लोगों ने वाओ, अमेजिंग, नाइस, ब्यूटीफुल, सुपर और फायर कमेंट किए हैं।