Janhvi Kapoor Photoshoot: जाह्नवी कपूर इन दिनों बर्लिन में हैं जहां इस हसीना का दिलकश अंदाज देख हर कोई आंहे भर रहा है. इस बार जाह्नवी ने थाई स्लीट ड्रेस में फोटोशूट कराकर कहर ही ढा दिया है.

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म है बवाल जिसमें पहली बार जाह्नवी कपूर और वरुण धवन स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अब बर्लिन में होनी है लिहाजा दोनों ही सितारे इन दिनों बर्लिन में हैं.

अब बर्लिन दौरे की कई तस्वीर जाह्नवी कपूर ने शेयर की है. इन तस्वीरों में ये हसीना बर्लिन की सड़कों पर स्टाइलिश अंदाज में घूमती दिख रही हैं और हर कोई उनका ये अंदाज देख हैरान हो रहा है.

जाह्नवी कपूर हाई थाई स्लीट ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और अपने फैंस का दिल चुराने के बाद अब जाह्नवी कपूर विदेशियों के दिल का चैन भी चुरा रही हैं.

जाह्नवी कपूर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है और सोशल मीडिया पर इस लुक को लेकर जाह्नवी खूब तारीफ भी बटोर रही हैं. उनकी ये फ्लावरी प्रिंटेड थाई स्लीट ड्रेस खूब पसंद की जा रही है. कपूर खानदान की एक और लाडली शनाया को तो ये ड्रेस इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे चुराने की ही बात कह डाली.

2018 में बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर समय के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. इन तीन सालों में जाह्नवी ने अपने लुक से लेकर स्टाइल तक के साथ खूब एक्सपेरीमेंट किया और उनका ये अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है.