बॉलिवुड में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसारता नजर आ रहा है। कई सिलेब्रिटीज के COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद ऐक्ट्रेस सोनाली सहगल भी इस वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। सोनाली ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए सावधानी बरतने की सलाह भी दी है।

‘फिर से वापस आ रहा है वायरस’
सोनाली ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘2 साल पहले कोरोना वायरस के संपर्क में आने के बाद अब मैं एक बार फिर आइसोलेशन में हूं और रिकवर कर रही हूं। यह मेसेज इस बात को याद दिलाता है कि किस तरह कोविड वापस हमारी जिंदगी में घुसपैठ कर रहा है। इसलिए आप सभी मास्क पहनिए। यह लड़ाई अभी और लंबी खिंचने वाली है लेकिन हम इसे हम ही जीतेंगे। मजबूत बने रहिए और सुरक्षित रहें।’

‘कई सालों से नहीं हुई हूं बीमार’
सोनाली ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘मैं अपनी इम्युनिटी पर बड़ा घमंड करती थी और मैं शायद ही कभी बीमार पड़ती हूं लेकिन इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अब मुझे बुखार आ रहा है और यह कई सालों बाद आया है। यह बिल्कुल भी अच्छी फीलिंग नहीं है और यह वायरस हर तरह से भयानक है। लेकिन फिर भी बहुत सारा लिक्विड, विटामिन, दवाइयां, मेडिटेशन और प्रार्थनाएं आपको इससे बाहर निकलने में मदद करेगा।’ सोनाली ने हाल के दिनों में खुद से मिलने वाले लोगों को भी कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी है।

कई बॉलिवुड सिलेब्स हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि पिछले 2 सालों में बहुत से बॉलिवुड सिलेब्रिटीज इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल के दिनों में शाहरुख खान, कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल जैसे सिलेब्स भी COVID-19 पॉजटिव पाए गए हैं।