मुंबई। बिग बॉस फेम तेजस्वी प्रकाश टीवी के बाद अब जल्द भी फिल्मों में अपना जादू दिखाती नजर आ सकती हैं। खबर है कि एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में तेजस्वी ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है। बता दें कि बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश के हाथ नागिन 6 सीरियल लग गया था। इस सीरियल की वजह से वह घर-घर में फेमस हो चुकी हैं। छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही तेजस्वी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में तेजस्वी के काम करने की चर्चा जोरों पर है। एक सूत्र के मुताबिक फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन भी दे दिया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक्ट्रेस जल्द ही आयुष्मान खुराना संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2 अगस्त से शुरू होने वाली है। पहले शूटिंग जून में शुरू होने वाली थी लेकिन बारिश के मौसम की वजह से शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी को इससे पहले एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस की अगली पार्ट का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने से इनकार कर दिया था। फिलहाल पूरी संभावना जताई जा रही है कि तेजस्वी जल्द ही आयुष्मान के अपोजिट नजर आ सकती हैं। हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि फिल्म ड्रीम गर्ल साल 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया था। फिल्म में आयुष्मान का किरदार लोगों को गुदगुदाने में कामयाब रहा था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन करते हुए 142 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।