होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले में ससुराल पहुंचने से पहले एक दूल्हा थाना जाना पड़ा। उसने पुलिस से शिकायत की है कि दुल्हन भाग गई है। बारात लेकर आते वक्त रास्ते में दुल्हन के परिवार वालों ने यह जानकारी दी है। वह शादी करना चाहता था। मामला सिवनी मालवा थाने का है। उसने पुलिस अधिकारियों से कहा है कि सर, शादी से पहले ही दुल्हन भाग गई है। वहीं, पुलिस ने मामला दूसरे थाना का होने से दूल्हे को वापस भेज दिया।

दरअसल, सिवनी मालवा थाने के अंतर्गत ग्राम रमपुरा से बारात डोलरिया थाना के अंतर्गत ग्राम खोकसर जा रही थी। बारात दुल्हन के घर पहुंचती, इससे पहले ही दूल्हे के भाई के पास सूचना आ गई कि दुल्हन फरार हो गई। दुल्हन के भाई ने बारात लेकर आ रहे दूल्हे के परिवार को खबर दी। भाई ने कहा कि दुल्हन 5 बजे सुबह भाग गई है, अब बारात लेकर मत आओ।

दूल्हा और बाराती दुल्हन के घर पहुंचने की जगह थाने में पहुंच गए। दूल्हे ने बताया कि मेरी बहन की शादी दुल्हन के भाई से 14 जून को हो चुकी थी। वहीं, अब मेरी उससे 15 जून को हो रही थी लेकिन उसके पहले ही वो चली गई।

पुलिस को दूल्हे ने बताया कि हमने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन दुल्हन ने धोखा दे दिया है। पूरा मामला डोलरिया थाने का है। सिवनी मालवा की पुलिस ने दूल्हे के परिवार को वहां भेज दिया है। हालांकि दुल्हन के भागने की शिकायत उसके परिवार के लोगों ने कहीं नहीं दर्ज करवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *