चण्डीगढ। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन से धर्म बदलकर शादी करने बाली अनुराधा बाली उर्फ फिजा मोहम्मद ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने उनके शव को मोहाली स्थित उसके घर से सडीगली अवस्था में बरामद किया है।
39 वर्षीय अनुराधा बाली मोहाली के सेक्टर 48 स्थित घर में अकेली रहती थी उसके घर से बदबू आने पर पडोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी तब उसका शव पुलिस ने बरामद किया। फिजा ने आत्म हत्या की है या उसकी हत्या की गई है पुलिस जॉंच कर रही है। बताया गया है कि फिजा की मांॅ की एक माह पहले मौत हो जाने पर वह मानसिेक रुप से काफी परेशान थी बात-बात में पडोसियों से भी झगडा करने लगी थी।


40 दिन की शादी के बाद फिजा और चंद्रमोहन दोनों अलग हो गये थे। यह शादी काफी चर्चित रही थी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पुत्र चंद्रमोहन को इस शादी के कारण घर से भी बेदखल कर दिया गया था। इस शादी से काफी लज्जित हुये चंद्रमोहन ने आखिरकार फिजा से नाता तोड ही लिया था।
पुलिस अब इस बात को लेकर हैरान है कि फिजा के घर बहुत बडी नगद राशि मिली है वो उसके पास कहां से आई है। बरामद राशि की गिनती के लिये मशीनें मंगाई गई है जो रुपयों की गिनती कर रही है। पुलिस ने 6 अगस्त को फिजा की सडीगली लाश उसके घर से बरामद की थी। और घर को सील कर दिया गया था लेकिन अब जब घर की तलाशी ली गई तो घर के एक कमरे से एक करोड से अधिक की नगदी बरामद होने से पुलिस के भी होश उड गये है। पुलिस बरामद रुपयों को गम्भीरता से ले रही है। मोहली पुलिस का कहना है कि फिजा की हत्या से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस इस मामले की सूक्ष्मता से जॉच कर रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *