बैतूल/मध्य प्रदेश । मामला बैतूल बाजार थाना क्षेत्र सोहागपुर के पास हाइवे का है, जहां घर से स्कूल जाने के लिए छात्राएं पैदल निकली थी तभी रास्ते में अचानक अज्ञात बाईक सवार ने उन्हें कुछ नशीला पदार्थ डाला, जिसके चलते वह छात्राएं बेसुध सी हो गई और बाईक पर बैठ गई, लेकिन कुछ दूर चले पर दोनों छात्रा को होश आने पर दोनों लड़कियों ने बाईक सवार को रोकने को कहा, नही रोकने पर दोनों लड़कियों ने चलती बाईक से छलांग लगा दी जिसमें दोनों छात्राए घायल हो गई। इसके बाद अज्ञात बाइक सवार मौके से अपनी बाइक लेकर फरार हो गया।

घटना के बाद जब दोनों छात्राओं को रोड पर ग्रामीणों ने घायल हालत में पड़ा हुआ देखा तो लोग वहां जमा हो गए। तभी वहां से गुजरने वाली 108 एंबुलेंस चालक और emt की नजर भीड़ पर पड़ी, तभी एम्बुलेंस को रोका और पता करने पर बताया गया कि दोनों ही स्कूली छात्रा है और चलती बाइक से कूद गई है जिसके कारण उन्हें शरीर में गंभीर चोटे आ गई है इसके बाद एंबुलेंस में सवार ईएमटी ने दोनों छात्राओं का प्राथमिक उपचार किया, इसके बाद दोनों ही छात्राओं को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां पर छात्राओं का उपचार किया जा रहा है।

इस तरह की घटना होना पुलिस पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान खड़ा करता है क्योंकि कुछ दिन पूर्व में बैतूल जिला मुख्यालय पर भी चाकू बाजी की घटना में 6 लोग घायल हुए थे जिसके बाद से खंजनपुर क्षेत्र में वार्डवासियों में काफी भय बना हुआ है। उसके बाद यह दूसरी बड़ी घटना होना पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल खड़े कर रहे हैं छात्राओं की अपहरण वाली घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है। फिलहाल दोनों ही छात्राओं का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।