बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है प्रियंका चोपड़ा का जलवा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी कायम है। प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ विदेश में रहती है। जब भी प्रियंका चोपड़ा को इंडिया में काम पड़ता है तो वह आ जाती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा इंडिया वापस आई है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा देसी अंदाज में दिखाई दी हैं।

देसी अंदाज में प्रियंका ने ली एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा देसी अंदाज मेंनजर आई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने काला चश्मा और नीली टोपी लगाए नजर आई है। मुंबई पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा ने झुक कर सभी से नमस्ते किया। प्रियंका चोपड़ा का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

दोस्त की शादी अटेंड करने पहुंचे थे निक जोनस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति ने जो रस के साथ दोस्त की शादी अटेंड करने पहुंची थी। निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म कठोरे 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।