मैहर। मध्यप्रदेश के मैहर शहर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जिस वक्त मैहर के सोनवारी के पास नदी में एक युवक और युवती का शव मिला है और एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है और दोनों ने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, मैहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सरला नगर रोड पर सोनवारी में पहले युवती का शव मिला। उसके बाद सुसाइड नोट पढ़ने के बाद युवक के शव की भी तलाश की गई। वहीं, युवक का भी शव नदी में मिल गया। घटना के पास एक बाइक भी खड़ी मिली है। बाइक के पास सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है। मृतका का नाम संतुष्टि है, जो संग्राम कॉलोनी सतना की रहने वाली बताई जा रही है और युवक का नाम शिवम रैकवार बताया जा रहा है।

वहीं, युवक-युवती के शव के साथ ही घटना स्थल में एक मोटर साइकिल और सुसाइड नोट मिला है।सुसाइड नोट मिलने के बाद मामला प्रेम-प्रसंग का माना जा रहा है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि तीन साल से वह अपने रिश्ते के बारे में बता रही है। लेकिन परिवार वालों ने उसे नहीं समझा, लेकिन अब सबको समझ में आ जाएगा। वहीं, मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि सोनवारी के पास नदी में एक युवक और युवती का शव बरामद हुआ है। दोनों सतना के निवासी हैं अन्य तथ्य भी जुटाए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, हम उस पर आगे की कार्रवाई करेंगे।