मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक पोस्ट शेयर कर सबकी बोलती बंद कर दी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर इंस्टाग्राम और एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तारीफ करते रहते हैं। हालांकि, वह कभी भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ नहीं लिखते। ऐसे में यह दावा किया जाने लगा कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। इसी बीच, ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देकर सारी अफवाहों पर विराम लगा है।

यहां देखिए ऐश्वर्या का पोस्ट
ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या और ससुर अमिताभ की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। ऐश्वर्या ने लिखा, ‘जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पा-दादाजी। भगवान हमेशा आपको खुश रखे।’ हालांकि, हैरान कर देने वाली बात ये है कि अमिताभ के 82वें जन्मदिन पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है।

वर्कफ्रंट
ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। अभिषेक, बहुत जल्द अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म ‘बी हैप्पी’ में नजर आएंगे। वहीं अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट फिल्म ‘वेट्टैयान’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने दो दिन में 55.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।