टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। ‘अनुपमा’ टीवी सीरियल को लेकर खबरें आ रही है कि इस शो में जेनरेशन लीप आने वाला है। जिसमें कई कलाकार टीवी सीरियल को अलविदा कह देंगे। वही अभी इसी बीच ‘अनुपमा’ टीवी सीरियल देखने वाले फैंस को बड़ा झटका लगा है। ‘अनुपमा’ की बहू किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह ने टीवी शो को अलविदा कह दिया है।

किंजल ने ‘अनुपमा’ को कहा अलविदा

‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में अनुपमा की बहू का किरदार निभाने वाली निधि शाह शो छोड़ दिया है। निधि शाह पिछले साढ़े साल से इस शो से जुड़ी हुई थी। निधि शाह ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है,” भारी मन से मैं किंजू बेबी उर्फ किंजल को अलविदा कहती हूं। साढ़े चार यादगार सालों के बाद, मेरे लिए अपने फेवरेट कैरक्टर किंजल को अलविदा कहने का समय आ गया है, और अमेजिंग सो अनुपम को। यह जर्नी मेरी कल्पना से परे रही। एक ऐसे शो का हिस्सा बनना जो लगातार भारतीय टेलीविजन पर नंबर एक पर रहा है एक ब्लेसिंग है जिसे मैं हमेशा याद रखूगी।”

अपना एक टुकड़ा छोड़ रही हूं-निधि शाह

निधि शाह ने आगे अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता और अनुपम में अपना एक टुकड़ा छोड़ रही हूं। हालांकि आगे बढ़ना मुश्किल है लेकिन मुझे पता है कि यह सिर्फ शुरुआत है। यहां नए चैप्टर और आगे और भी खूबसूरत जर्नी है। आप सभी को तहे दिल से थैंक्यू प्यार के साथ, निधि शाह।’