हरियाणा और जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट सामने आ रहे हैं। जिसमें हरियाणा में रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिल गया है। वहीं जम्मू कश्मीर में कांग्रेस को गठबंधन ने जादुई आंकड़ा पार कर लिया है। वही हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है। वही हरियाणा में कांग्रेस की हार पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान सामने आया है।

जयराम रमेश का बड़ा बयान

जयराम रमेश का बड़ा बयान सामने आया है। जयराम रमेश ने हरियाणा के नतीजे को लेकर कहा कि,’पूरा प्रयास किया जाएगा कि हम इस गठबंधन सरकार की प्राथमिकता यूटी को फिर से राज्य का दर्जा दिलाने की होगी। हरियाणा के संदर्भ में हम चुनाव आयोग से लगातार शिकायत कर रहे हैं उसका जवाब भी आया है। इसके बाद भी तीन और चार जिलों से शिकायत आ रही हैं। हरियाणा चुनाव के नतीजे आश्चर्यजनक हैं। इसे हम स्वीकार नहीं कर सकते। यह तंत्र की जीत है और लोकतंत्र की हार है।’

हरियाणा में कांग्रेस को लगा झटका

राज्य में शाम पांच बजे तक बीजेपी ने 30 सीटों पर जीत हासिल कर ली है जबकि वह 19 सीटों पर आगे चल रही है। हरियाणा में जीत के दावे करने वाली कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।बीजेपी के कार्यकर्ता हरियाणा के चुनाव नतीजों पर जश्न मना रहे हैं।