क्रिकेट के जगत में महेंद्र सिंह धोनी का बहुत बड़ा नाम है और महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे दिग्गज चर्चित क्रिकेटरो में से एक माने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण की चर्चा का विषय रहते हैं। आपको बता दे कि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम बॉलीवुड की इस हसीना के साथ छोड़ा गया था महेंद्र सिंह धोनी और इस एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली थी। इसके बाद खुद इस एड्रेस में महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्ते पर बड़ा बयान दिया था।

महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थी ये हसीना!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री जय लक्ष्मी की प्रोफेशनल लाइफ भले ही ज्यादा चर्चा में ना रही हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि बॉलीवुड की हसीना राय लक्ष्मी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थी। राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया था साल साल 2008-9 के बीच महेंद्र सिंह धोनी राय लक्ष्मी के साथ रिलेशनशिप के कारण चर्चा में भी रहे थे। कई जगह राय लक्ष्मी और धोनी को एक साथ देखा गया था और धोनी ने राय लक्ष्मी के साथ बर्थडे पार्टी भी की थी।

ब्रेकअप के बाद तोड़ी थी चुप्पी

हालांकि राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्ते पर चुप्पी भी तोड़ी थी। साल 2014 में राय लक्ष्मी ने एक बयान देते हुए कहा था कि उनका और महेंद्र सिंह धोनी का रिश्ता एक दाग और निशान की तरह है।