उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री है। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उर्वशी रौतेला का नाम आए दिन चर्चा में बना रहता है। आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला का नाम कई क्रिकेटरों के साथ जोड़ा जा चुका है। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताया है जिसमें उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत का नाम नहीं लिया है।

कौन है उर्वशी रौतेला का फेवरेट क्रिकेटर?

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से सवाल किया जाता है कि उनका सबसे पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ी कौन है? जिस पर बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपना जवाब देते हुए कहती है कि “पाकिस्तान की टीम काफी अच्छी है। मुझे लगता है कि नसीम शाह काफी अच्छा खेलते हैं।” नसीम शाह पाकिस्तान टीम के एक खतरनाक तेज गेंदबाज हैं। नसीम शाह के साथ कई बार बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम जोड़ा जा चुका है।

पंत के साथ भी उड़ी थी अफवाहें

आपको बता दे कि बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला का नाम काफी लंबे समय तक टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कारण चर्चा में रहा था क्योंकि सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उर्वशी रौतेला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बार आरपी नाम को टैग किया था लेकिन फिर उन्होंने बताया था की आरती कोई और है ऋषभ पंत नहीं।