मुंबई। ‘बिग बॉस 18’ (‘Bigg Boss 18’) का आगाज अब बस पांच दिनों में होने वाला है। ऐसे में मेकर्स ने ‘बिग बॉस 18’ (‘Bigg Boss 18’) में हिस्सा लेने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस कर दिया है। जी हां, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले के दौरान होस्ट रोहित शेट्टी ने उस शख्स के नाम का खुलासा किया जो बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाला है। आइए आपको इस कंटेस्टेंट का नाम और उसके बारे में कुछ दिलचस्प चीजें बताते हैं।

कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम
‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले के दौरान रोहित शेट्टी ने भारती सिंह और निया शर्मा का शो में स्वागत किया। बता दें, भारती और निया आखिरी बार साथ में लोकप्रिय शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आए थे। जब भारती और निया आए तब रोहित शेट्टी ने सबसे पहले उनके टेस्ट लिया, उनसे खाना बनवाया और फिर लोगों को बताया कि निया शर्मा ‘बिग बॉस 18’ में हिस्सा लेने जा रही हैं।

इन शोज में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
निया शर्मा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2020 में ‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ में हिस्सा लिया था और शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके अलावा, निया, विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’, ‘जमाई राजा- जमाई 2.0’, ‘सुहागन चुड़ैल’ और ‘लाफ्टर शेफ्स’ में भी काम कर चुकी हैं।

कब और कितने बजे आएगा ‘बिग बॉस 18’?
बता दें, ‘बिग बॉस 18’ का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स पर होगा। अभी तक निया के अलावा किसी भी अन्य कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अब अन्य कंटेस्टेंट के नाम 6 अक्टूबर के दिन ही रिवील किए जाएंगे।