मानसून वेडिंग और खोसला का घोसला जैसी फिल्मों में नज़र आए एक्टर परवीन डबास एक कार हादसे में घायल हो गए हैं. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद परवीन को आनन-फानन में बांद्रा के होली फैमिली अस्तपाल में एडमिट किया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

हाल ही में बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “हमें आपको ये बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि शनिवार की सुबह एक्टर और प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर परवीन डबास के कार का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वो आईसीयू में हैं और उन्हें प्रॉपर केयर मिल रही है. इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं, मैनेजमेंट उनकी स्थिति के बारे में अपडेट देता रहेगा. फिलहाल हम सभी से उनकी और उनके फैमिली की प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं. हम जल्द ही परवीन की स्थिति में सुधार की कामना करते हैं.” बयान में ये भी कहा गया कि प्रो पंजा लीग की पूरा मैनेजमेंट उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.
मैं और मेरी फैमिली शॉक में हैं और अभी कुछ भी बोल नहीं सकते-प्रीति झंगियानी
परवीन की पत्नी प्रीति झंगियानी ने कहा, मैं और मेरी फैमिली शॉक में हैं और अभी कुछ भी बोल नहीं सकते. मेडिकल अपडेट अभी तक ये है कि एक्सीडेंट के दौरान उन्हें काफी गंभीर चोटें आईं हैं. फिलहाल उनके टेस्ट किए जा रहे हैं. डॉक्टर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं उन्हें कोई अंदरुनी गंभीर चोट तो नहीं आई. अभी वह ज्यादा हिल-डुल नहीं सकते. प्रो पंजा लीग में ज्यादा काम होने की वजह से वो रातभर काम कर रहे थे. काम खत्म करने के बाद वो सुबह वापस आ रहे थे, जब उनका एक्सीडेंट हो गया.

1999 में की थी करियर की शुरुआत

परवीन ने साल 1999 में ‘दिल्लगी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अगले ही साल मलयालम फिल्म ‘अय्यप्पनतम्मा नेय्यप्पम चुट्टू’ में इंपॉरटेंट रोल किया. ‘मानसून वेडिंग’ में उन्होंने पहली बार लीड रोल के तौर पर काम किया, जिसका डायरेक्शन मीरा नायर ने किया था. हाल ही में वो ‘शर्माजी की बेटी’ में नजर आए थे. परवीन हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में एक्टिंग करते हैं. ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ और ‘खोसला का घोसला’, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ जैसी फिल्मों के लिए परवीन ने काफी तारीफें इकट्ठा की हैं.