मुंबई। भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स को पैसे दिए गए थे? अनन्या पांडे ने इस सवाल का खुलकर जवाब दिया है। इतना ही नहीं, अनन्या ने ये भी बताया कि उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बिग फैट इंडियन वेडिंग से क्या सीख ली है।

अनंत अंबानी को अनन्या ने बताया अपना दोस्त
अनन्या पांडे ने एक दिए इंटरव्यू में पैसे मिलने की अफवाह को खारीज किया। अनन्या ने पैसे मिलने के सवाल पर कहा, “वे मेरे दोस्त हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। जाहिर-सी बात है, मैं अपने दोस्तों की शादी में दिल खोलकर नाचूंगी और वैसे भी मुझे प्यार का जश्न मनाना बहुत पसंद है।”

अनंत-राधिका पर बोलीं अनन्या
अनन्या ने आगे कहा, “मैंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से बहुत बड़ी सीख ली है। वहां बहुत कुछ हो रहा था, लेकिन जब भी अनंत और राधिका एक-दूसरे को देखते थे, तो सिर्फ दोनों की आंखों में प्यार दिखता था। ऐसा लगता था मानो उनके पीछे वायलिन बज रहा हो। ये कुछ ऐसा है जो मैं भी अपनी जिंदगी में चाहती हूं। चाहे चारों ओर कितनी भी प्रॉब्लम्स क्यों न हो, आप और आपके प्यार के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए। जब आप दोनों एक दूसरे को देखो तब आपको प्रॉब्लम्स नहीं, सिर्फ आपका प्यार याद आना चाहिए और कुछ नहीं।”