खरगोन । मध्य प्रदेश के खरगोन में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों ने युवक को घर बुलाया फिर खंभे से बांधकर लाठी-डंडे से जमकर पीटा. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमिका और उसके माता-पिता पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के कोड़ियाखाल गांव में हुई. पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय युवती को लाइखेड़ी गांव निवासी अपने रिश्तेदार 21 वर्षीय बंटी बामने के साथ प्रेम हो गया. दोनों रिश्ते में ममेरे भाई-बहन लगते थे.

प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या
परिजनों को यह बात नागवार गुजरी उन्होंने पहले दोनों को खूब समझाया पर ये नहीं मानें. इस बात से गुस्साए युवती के परिजनों ने युवक को घर बुलाया और उसकी पिटाई कर दी. फिर खेत में शव छोड़कर फरार हो गए. मृतक की बहन ने बताया कि उसका भाई इंदौर में निजी बैंक में वसूली का काम करता था. प्रेमिका ने फोन कर उसे घर बुलाया था.

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की
इस मामले पर एसडीओपी राकेश आर्य ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मृतक के परिजन ने बताया प्रेम प्रसंग के चलते हत्या को अंजामदिया गया. दोनों को कई बार समझाया भी था पर वह एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे. डॉक्टर ने बताया सिर पर चोट के निशान हैं, शरीर पर भी लाठी डंडे के निशान है. स्पष्ट ओपिनियन के लिए खंडवा मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है.