न्यूयॉर्क । इंटरनेशनल सिंगर शकीरा स्टेज पर आग लगा देती हैं। वो LIV मियामी शो के दौरान परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो नाराज हो गईं और स्टेज से उतर गईं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और शकीरा के फैंस भी इसे देखकर आगबबूला हो रहे हैं। वो कह रहे हैं कि जिसने भी आर्टिस्ट के साथ इस तरह की शर्मनाक और गंदी हरकत की है, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

शकीरा इस वीडियो में स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें अहसास होता है कि एक शख्स उनकी ड्रेस के नीचे वीडियो बना रहा है। ऐसे में वो उसे मना करती हैं और अपनी ड्रेस भी ठीक करती हैं।

चेहरे पर स्माइल के साथ शकीरा फिर से अपना डांस शुरू करती हैं, लेकिन वो शख्स रुकने को तैयार नहीं होता है और लगातार उनकी ड्रेस के नीचे वीडियो बनाने की कोशिश करता है। ये देख शकीरा को गुस्सा आ जाता है और वो स्टेज से नीचे उतर जाती हैं।

फैन ने दिया शकीरा का साथ, की घटना की आलोचना
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, हर कोई शकीरा के सपोर्ट में कॉमेंट करने लगा। एक ने लिखा, ‘ये वास्तव में निराशाजनक व्यवहार है। कलाकारों को स्टेज और स्टेज से बाहर, दोनों जगह पर सम्मान और प्राइवेसी मिलनी चाहिए। सभी के लिए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करना जरूरी है।’ दूसरे ने लिखा, ‘उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’ एक और यूजर ने आलोचना करते हुए कहा, ‘शकीरा को वहां से चले जाने का पूरा अधिकार था। किसी को भी इस तरह के अपमान का सामना नहीं करना चाहिए।’