इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में मेला देखने गई दो युवतियों को बीएमडब्ल्यू कार ने जोरदार टक्कर मारी और इलाज के दौरान दोनों युवतियों की मौत हो गई, फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में टक्कर मारने वाली बीएमडब्ल्यू कार को जब्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू करती है। वही एक्सीडेंट की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है और देखा जा सकता है कि किस तरह से तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने एक्टिवा सवार दोनों युवतियों को टक्कर मारी।

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का एक भीषण घटनाक्रम सामने आया है, बताया जा रहा है कि दीक्षा अपनी एक महिला मित्र लक्ष्मी के साथ क्षेत्र में ही लगने वाले एक मेले को देखने के लिए गई थी। इस दौरान जब वह वापस अपने घर की और लौट रही थी, इस दौरान एक बीएमडब्ल्यू कार चालक ने उनकी एक्टिवा को जोरदार टक्कर मारी, टक्कर के कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई तो वहीं पर मौजूद वाहन चालकों ने उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही खजराना पुलिस को लगी खजराना पुलिस मौके पर पहुंची और बीएमडब्ल्यू कार को जप्त कर, कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है तो वही कार चालक टक्कर मारने के बाद बीएमडब्ल्यू कार को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया जिसके चलते पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर जांच पता करने में जुटी हुई है, तो वही गाड़ी छत्तीसगढ़ के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है जिसके चलते पुलिस पूरे मामले की काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

वही बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में एक युवती लक्ष्मी जिसकी मौत हुई है वह मूल रूप से शिवपुरी की रहने वाली है और अपनी साथी दीक्षा, मयूरी और एक दोस्त के साथ मेला देखने के लिए पहुंची थी और इसी दौरान यह पूरा घटनाक्रम घटित हो गया।