मुरैना। मध्यप्रदेश के चंबल संभाग के मुरैना जिले में मोबाइल फोन पर बात करते देख पति ने पत्नी के साथ मारपीट की और बड़े भाई समेत भाभी से भी पत्नी को पिटवाया। रूधि का पुरा में घटना को लेकर पीड़िता एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, रूधि का पुरा में रहने वाले सोनू कुशवाह ने अपनी पत्नी सरिता को मोबाइल फोन पर बात करते देखा तो पति उसे गालियां देने लगा। पति ने हंगामा खड़ा कर अपने बड़े भाई वीरेंद्र कुशवाह व उसकी पत्नी रीना कुशवाह को बुला लिया और पत्नी को घर से बाहर निकालकर तीनों पीटने लगे। तभी गांव के किसी व्यक्ति ने मारपीट का वीडियो बना लिया। वीडियो क्लिप में दिख रहा है, पिटाई से बेहोश सरिता जब जमीन पर गिर पड़ी तो आरोपी पति सोनू ने उसके गले को पैर रखकर दबा दिया। लेकिन शुक्र है कि उसकी जान नहीं गई। महिला को मरणासन्न छोड़ तीनों आरोपी अपने घर में घुस गए। बाद में सरिता ने मायके से अपने पिता को ससुराल बुलाया और उसको साथ लेकर एफआईआर कराने कैलारस थाने पहुंची।
महिला की बेरहमी से पिटाई के वीडियो को देखकर पुलिस ने आरोपी पति, जेठ व जेठानी को थाने बुलाया। पुलिस ने मारपीट का मुकदमा कायम कर शांति भंग के जुर्म में आरोपी सोनू व वीरेंद्र को जेल भेजने की कार्रवाई की।