गणेश चतुर्थी के मौके पर पूरा देश गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा हुआ है। टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी गणपति के आने का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। गणपत सेलिब्रेशन में अंकिता लोखंडे ने जमकर डांस किया है उनके साथ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी नजर आई हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

निया और अंकिता ने किया ऐसा डांस

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा और अंकिता लोखंडे ने गणपति बप्पा के सेलिब्रेशन में ऐसा डांस किया जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब डांस कर रही हैं कुछ लोगों को यह डांस देखकर अटपटा लग रहा है। इस दौरान अंकिता लोखंडे ने ब्लू कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है वहीं निया शर्मा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। दोनों ही गणपति बप्पा के सेलिब्रेशन में काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर इन दोनों के डांस को ट्रोल किया जा रहा है।

एक्ट्रेस का डांस देख भड़के लोग

अंकिता लोखंडे और निया शर्मा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन इसे देखकर फैंस एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अंकिता को देखकर यही दिल कहता है विक्की को 100 तोपों की सलामी।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘यह देखकर ऐसा लग रहा है बप्पा के नाम पर पूजा नहीं तमाशा हो रहा है।’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘नाच रही है या नौटंकी कर रही है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘अंकी ऐसे डांस कर रही है जैसे गली में लड़के- लड़कियां करते हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा,’सुशांत सब देख रहे होंगे।’