दमोह । दमोह जिला अस्पताल में रविवार की रात एक शराबी महिला ने जमकर उत्पात मचाया और कर्मचारियों को परेशानी में डाला। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची महिला से पता लेने के बाद जबलपुर पुलिस से संपर्क कर महिला को सुबह जबलपुर रवाना किया गया।

यह महिला दमोह सागर स्टेट हाइवे पर गंगोत्री ढाबे के समीप लोगों को परेशान कर रही थी। शराब के नशे में होने के चलते लोग यहां वहां भाग रहे थे, जिसकी सूचना सागर नाका चौकी प्रभारी को लगी। उन्होंने महिला सैनिक के साथ उक्त महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां उसने बताया है कि उसके बेटे की तबीयत खराब है, लेकिन कोई भी उसका इलाज नहीं करेगा। महिला शराब के नशे में काफी देर हंगामा करती रही और कर्मचारियों को गालियां देती रही।

जिला अस्पताल प्रबंधन ने महिला को काबू में करने का प्रयास किया, लेकिन वह काफी अधिक शराब के नशे में थी। इसके बाद कोतवाली टीआई आनंद सिंह ठाकुर को सूचना दी गई तो वह भी महिला पुलिस के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। बातों ही बातों में महिला का नाम पूछा तो उसने अपना नाम पूजा साहू जबलपुर थाना बेलखाड़ू बताया। कोतवाली टीआई ने बेलखाडू थाना प्रभारी से संपर्क किया महिला के बारे में जानकारी दी। जब वहां पुष्टि हो गई उसके बाद महिला को रात में जिला अस्पताल में ही रोका गया जब उसका शराब का नशा उतर गया तब उसे सोमवार सुबह वापस बेलखाडू पहुंचाया गया।

बताया गया है कि महिला अपने किसी रिश्तेदार के साथ बस में बैठकर बेलखारु से दमोह तक पहुंची थी। यहां एक ढाबे के नजदीक उसने काफी अधिक शराब पी ली और उसके बाद उसका रिश्तेदार भी वहां से भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया था। पूरी रात महिला के हड़कंप मचाने के चलते अस्पताल के कर्मचारी भी काफी अधिक परेशान हुए, लेकिन महिला के घर का पता मिल जाने से उसे सुरक्षित घर पहुंचा दिया गया है।