सतना । मध्यप्रदेश के सतना में अपहरण की सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने अपने पति और उसके गुर्गों की मदद से अपने मैनेजर को अपहरण करवा लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और परिवार वालों से दो लाख फिरौती की भी मांग की।

इस मामले में पुलिस ने अपहृत मैनेजर को बरामद कर लिया है और चार आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी महिला कर्मी ने अपने मैनेजर का सिर्फ इसलिए अपहरण करवा दिया, क्योंकि मैनेजर ने महिला कर्मचारी को उसकी गतिविधियों के चलते कंपनी से बाहर निकाल दिया था।

इस बात से खफा महिला कर्मचारी शिखा सिंह ने सीधी से सतना आए मैनेजर आशीष गुप्ता का सतना के सेमरिया चौक से दिन दहाड़े अपने पति इंद्रराज सिंह और उनके गुर्गों की मदद से बाइक से उठवा लिया। इतना ही नहीं मैनेजर को बिरला रोड स्थित बायपास में स्थित एक कमरे के अंदर बंद कर पिटाई की और परिजनों से दो लाख रुपये की मांग की।

इस बात की खबर परिजनों ने पुलिस को दी और फिर पुलिस ने जब दबिश दी तो आरोपियों ने मैनेजर को छोड़ दिया और फरार हो गए। पुलिस ने मैनेजर को घायल हालत में बरामद कर लिया। पुलिस चौतरफा नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। मुख्य आरोपी के पति इंद्र राज सिंह सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य महिला आरोपी शिखा सिंह सहित एक अन्य फरार हैं।