बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी हाल ही में लंदन से मुंबई लौटी हैं। इन दिनों अनुष्का शर्मा मुंबई में ही है। अनुष्का शर्मा मुंबई अकेले ही लौटी हैं। अनुष्का शर्मा को अभी हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया है इस दौरान अनुष्का शर्मा बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आई है। अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। विराट की पत्नी अनुष्का की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही हैं।

स्टाइलिश लुक में इवेंट में पहुंची अनुष्का

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को एक इवेंट में स्पॉट किया गया है। अनुष्का ने इवेंट में पहुंचकर पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने डेनिम के साथ लूज पॉइंट फनी हुई थी जिसने वह काफी खूबसूरत लग रही थी इस दौरान एक्ट्रेस काफी स्टाइल ऐप रुकने जा रही है अनुष्का शर्मा ने अपना लुक लाइक मेकअप खुले बालों और मैपिंग हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया। अनुष्का शर्मा ने इवेंट में पहुंचकर पैपराजी को कई सारे पोज दिन से तस्वीरें काफी तेज से वायरल हो रही है।

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा कई बार फिल्म जीरो में नजर आई थी। जल्द ही अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आई हैं। काफी दिनों से अनुष्का शर्मा एक्टिंग करियर से दूर थी। अनुष्का शर्मा ने फरवरी 2024 में ही अपने बेटे को जन्म दिया था। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन में ही बसने की प्लानिंग कर रहे हैं।