बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ही काम एक्टिव रहती हैं लेकिन अनुष्का शर्मा की फिर भी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है लाखों की संख्या में अनुष्का शर्मा के फैंस हैं। जो हमेशा ही अनुष्का शर्मा की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीना अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीना अनुष्का शर्मा देसी लुक में नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

देसी लुक में दिखी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग है अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को वायरल वीडियो में देसी लुक में देखा जा सकता है इस दौरान अनुष्का शर्मा सलवार सूट में नजर आ रही है और उन्होंने बाल खुले कर रखे हैं। अनुष्का शर्मा का यह अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब लिखे और कमेंट कर रहे हैं और विराट कोहली के फैंस उन्हें भाभी जी बोल रहे है।

अनुष्का ने किया था बेटे को जन्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म के समय से इंग्लैंड में बनी हुई है। क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फरवरी में एक बेटे को जन्म दिया था जिसके बारे में उसका शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बेटे के जन्म की जानकारी साझा की थी। बेटे के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा अभी भारत नहीं लगते हैं और वह लंदन में ही है सोशल मीडिया पर ख़बरें हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में शिफ्ट होने वाले हैं।