फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में आम के पेड़ पर लटकता दो युवतियों का शव मिला है। दोनों सहलियां जन्माष्टमी पर सोमवार को मंदिर गई थीं। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आज कायमगंज के भगौतीपुर गांव से सूचना मिली कि दो लड़कियां (18 और 15 साल की) पेड़ पर लटकी हुई पाई गईं। पुलिस वहां पहुंची। पता चला कि दोनों सहेलियां थीं। दोनों ने एक ही दुपट्टे में फांसी लगाई थी। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि लड़कियों ने खुद ही फांसी लगाई है। लेकिन, पोस्टमार्टम के बाद चीजें साफ हो जाएंगी। हमने मौके से एक फोन और सिम बरामद किया है। परिवार की ओर से मामला दर्ज कराया गया है, जांच की जा रही है कि आखिर यह घटना क्यों हुई। 

मृतकों में से एक लड़की के पिता ने बताया कि वे रात 9:30 बजे तक मेरे साथ मंदिर में थीं। हम सब वापस आ गए लेकिन वे फिर बाहर चली गई, मैं सो गया। आधी रात को जब मैं उठा तो वे मुझे नहीं मिली। सुबह देखा तो वे दोनों एक ही दुपट्टे में लटकी हुई थीं। मुझे लगता है कि किसी ने दोनों लड़कियों की हत्या करने के बाद उन्हें लटकाया है। मुझे नहीं पता कि पुलिस ने इस मामले में क्या कार्रवाई की है। 

जानकारी के अनुसार, देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को लगा कि वह अपनी बुआ के घर रुक गई हैं। लेकिन सुबह पता चला वहां नहीं है। खोजबीन के बाद दोनों का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनो ने दोनों बेटियों की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया 

फर्रुखाबाद में 2 लड़कियों का शव पेड़ से लटके मिलने की घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम करा रही है। रिपोर्ट के आधार पर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी… घटना घटित हो गई उस घटना पर सरकार संज्ञान लेकर कार्रवाई में लगी है।”