टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री काम्या पंजाबी को आज के समय में कौन नहीं जानता है। काम्या पंजाबी ने शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभाकर एक अलग ही पहचान पाई है। काम्या पंजाबी की प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही शानदार रही है। इस समय काम्या पंजाबी अपनी शादी सुबह जिंदगी खुशहाली से जी रही है। एक समय ऐसा था जब काम्या पंजाबी की शादीशुदा जिंदगी सुर्खियों में थी। काम्या पंजाबी ने अपने बीमार पति को घर में छोड़कर भाग आई थी।

बीमार पति को छोड़कर घर से भागी थी काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। काम्या पंजाबी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आरा रखा। काम्या पंजाबी और बंटी के रिश्ते में एक साल बाद ही खटास आने लगी। काम्या पंजाबी ने 10 साल बाद पति से तलाक ले लिया। जिस समय काम्या पंजाबी ने घर छोड़ा था उसे समय उनके पति बंटी की तबीयत बहुत खराब थी। इसके बाद उनकी मुलाकात करण पटेल से हुई। टीवी एक्टर करण पटेल और काम्या पंजाबी एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि काम्या को करण पटेल ने धोखा दे दिया।

41 साल की उम्र में दुल्हन बनी काम्या

काम्या पंजाबी ने 2020 में मशहूर बिजनेसमैन शलभ दांग से दूसरी शादी कर ली। इस समय काम्या पंजाबी अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली से जी रही है दूसरी शादी में काम्या पंजाबी बहुत खुश हैं। काम्या पंजाबी टीवी के कई फेमस शो में नजर आ चुकी हैं। काम्या पंजाबी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। काम्या पंजाबी का जन्म 13 अगस्त 1979 को मुंबई में हुआ था।