मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को हाल ही में स्विट्जरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल (Locarno Film Festival) के 77वें एडिशन में अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था. वहीं इसके बाद अब शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ को कंफर्म कर दिया है.

लंबे समय से चर्चा थी कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ होगी. लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म था. वहीं अब शाहरुख ने खुद इस फिल्म को कंफर्म कर दिया है. एक्टर ने अपने रोल को लेकर भी बात की है. आइए जानते है कि शाहरुख खान ने क्या कुछ कहा है.

‘किंग’ के लिए वजन घटाएंगे शाहरुख
बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि, ‘मेरी अगली फिल्म ‘किंग’ है. इस पर काम शुरू करना है. मूवी के लिए मुझे वजन घटाना है, थोड़ा सा स्ट्रेच करना है ताकि स्टंट करते वक्त मेरी कमर ना दुखे. ये दर्दनाक और दुख देने वाला है. आइसिंग मशीनों से मेरे दो बैग पूरे फुल हैं. एक्शन के बाद मुझे सेट पर देखना सबसे बुरा चीज है. मैं मूवी में भले ही कूल लगू लेकिन इसके बाद मैं बंधा हुआ दिखता हूं. कोई मेरी पीठ को दबा रहा होता है. मेरे लिए चलना मश्किल होता है. फिर अचानक ही मैं लोगों को देखता हूं और उन्हें फ्लाइंग किस भेजता हूं.’

6-7 सालों से इसके बारे में सोच रहा हूं
शाहरुख ने आगे बताया कि, ‘कुछ खास तरह की फिल्में हैं, जो मैं करना चाहता हूं. शायद यह उम्र पर केंद्रित हो और मैं कुछ नया करना चाहता हूं. 6-7 सालों से मैं इसके बारे में सोच रहा हूं और एक दिन जब हम बैठे थे तो सुजॉय घोष से मैंने अपने ऑफिस में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा- हां सर, मेरे पास एक सब्जेक्ट है.’

अभिषेक बच्चन और सुहाना भी अहम रोल में
शाहरुख खान की किंग में एक्टर अभिषेक बच्चन अहम रोल में होंगे. इस फिल्म में जूनियर बच्चन एक खतरनाक विलेन का रोल अदा करेंगे. वहीं किंग में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी लीड रोल प्ले करेंगी. किंग के जरिए सुहाना खान का थीएट्रिकल डेब्यू होगा. इनके अलावा एक्टर अभय वर्मा की भी हाल ही में किंग में एंट्री हुई है. वे सुहाना के अपोजिट नजर आ सकते हैं.