इशान किशन भारतीय क्रिकेट टीम के एक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं इशान किशन भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं लेकिन पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही है। आज आपको हम इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। इशान किशन की गर्लफ्रेंड अपनी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्री को भी पीछे छोड़ देती हैं इशान किशन की गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया है।

बेहद खूबसूरत है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज इशान किशन अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं। आदिति हंडिया और ईशान किशन काफी लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में है। बताया जा रहा है कि क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं। अगर हम ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की खूबसूरती की बात करें तो वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती है।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा क्रिकेटर इशान किशन काफी लंबे समय से टीम इंडिया के जर्सी में नजर नहीं आए हैं। इशान किशन ने साल 2023 में भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला था जिसके बाद अभी तक बीसीसीआई लगातार ईशान किशन को टीम से बाहर रख रही है। इशान किशन के नाम अंतरराष्ट्रीय वनडे फॉर्मेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है बांग्लादेश के खिलाफ इशान किशन ने अपने क्रिकेट करियर का पहला दोहरा शतक लगाया था।