बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके बबली अंदाज और लोगों से कनेक्ट करने के लिए जाना जाता है। आज उनका जन्मदिन है। उनका जन्म 12 अगस्त, 1995 को हुआ था। सारा अली के पूर्वज पटौदी रियासत के नवाब थे।

नेपोटिज्म के लिए आलोचना झेलनी पड़ी हों लेकिन बहुत कम समय में सारा ने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है. सारा अली खान नवाब सैफ अली खान की बेटी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी सादगी के लिए फेमस हैं. भले सारा सस्ते कपड़ों और सादा जीवन की वकालत करती हों लेकिन हम सभी जानते हैं कि वो रियल लाइफ में वह करोड़ों की मालकिन हैं. आज बर्थडे पर हम आपको सारा अली खान की नेटवर्थ बताने वाले हैं.सारा अली खान की बॉलीवुड में अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर रही हैं. उन्होंने ए वतन मेरे वतन, गैसलाइट, मर्डर मुबारक जैसी कई फिल्में दी हैं. भले सारा की फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट न बने लेकिन उनकी फीस भारी-भरकम होती है. एक फिल्म के लिए सारा 5 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

स्टार किड होकर भी सारा अपने लिए खूब मेहनत कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई खुद के लिए एक आलीशान बंगला खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा के इस घर की कीमत डेढ़ करोड़ बताई जाती है. बंगले के अलावा सारा कई लग्जरी गाड़ियों की भी मालकिन हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी.