टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री चारु असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। चारु असोपा ने पिछले साल राजीव सेन के साथ तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी राजीव से और चारु असोपा को एक साथ स्पाॅट किया जाता है। अभी हाल ही में चारु असोपा ने राजीव सेन की मां और अपनी एक्स सासू मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। राजीव जिसकी तस्वीर राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वह अपने एक्स पति के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थी। अभी इसी बीच चारु असोपा ने राजीव सेन के बर्थडे पर उनको विश किया है।

राजीव सेन को चारु ने किया

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर राजीव सेन को बर्थडे विश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपनी एक्स हसबैंड के साथ बिताए पुराने पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में चारु अपनी एक्स हस्बैंड के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं।पोस्ट शेयर करते हुए चारु ने लिखा,’हैप्पी बर्थडे राजीव… भगवान तुम्हें हमेशा खुशियां दें।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल

जहां चारु असोपा और राजीव सेन की इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं तो कुछ लोग चारु को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप एक बात का जवाब दीजिए, जिस आदमी ने आपको चीट किया, आपके दिल को तोड़ा, आपको हर्ट किया… उसे इंसान पर गुस्सा होने के बजाय आप उसके पीछे क्यों पड़ी हैं?’ आपको बता दे चारु असोपा और राजीव सेन की एक बेटी है जिसका नाम जियाना है। जियाना अपनी मम्मा चारु के साथ रहती हैं।