टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री में मृणाल ठाकुर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। मृणाल ठाकुर का नाम बॉलीवुड के कई फेमस अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन मृणाल ने अभी तक किसी से शादी नहीं की है। अब इसी बीच मृणाल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक नन्ही सी बच्ची को अपना पहला बच्चा बताती हुई नजर आ रही है। मृणाल ठाकुर शादी से पहले ही 8 साल की बच्ची की मां बन गई हैं इस बात को खुद उन्होंने स्वीकार किया है।

एक बेटी की मां बनी मृणाल ठाकुर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती है कि,’वह मेरी पहली बच्ची है अब जब भी मेरा बच्चा होगा वह दूसरा होगा। क्योंकि वो मेरी पहली औलाद है। क्योंकि आप ऐसा बाॅन्ड डेवलप कर लेते हैं। वो मुझे यशना कहती है या मम्मा कहती है। वह बहुत अच्छी है और बस आंखों से ही बोलती है उससे सिखाना बहुत खूबसूरत है उस नादान को नहीं पता कि उसने मुझे सिखाया है।’ इस वीडियो में मृणाल ठाकुर एक बच्ची के साथ नजर आ रही है।’ हालांकि अगर आप सोच रहे हैं कि यह बेबी मृणाल ठाकुर ने गोद लिया है या उन्होंने खुद बच्ची को जन्म दिया है है तो ऐसा कुछ नहीं है।

कौन है ये 8 साल की बच्ची

अब आप सोच रहे होंगे कि मृणाल ठाकुर ने ना ही इस बच्ची को गोद लिया और ना ही उसे जन्म दिया है तो फिर ये बच्ची किसकी है? यह बच्ची चाइल्ड एक्ट्रेस कियारा खन्ना है। मृणाल ठाकुर ने कियारा के साथ साउथ स्टार नानी की फिल्म ‘हाय नन्ना’ में काम किया था। इस फिल्म में मृणाल यशना के रोल में नजर आई थी वही कियारा ने माही का किरदार निभाया था। इस वीडियो को खुद कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।