नई दिल्ली। टीवी की ‘नागिन’ बनकर मशहूर हुईं मौनी रॉय (Mouni Roy) आज बड़े पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही हैं। शोटाइम एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती ैहैं। उन्होंने दो साल पहले सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी। क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखती हैं। उन्होंने तीन साल तक दुबई बेस्ड इनवेस्टमेंट बैंकर सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) को गुपचुप तरीके से डेट किया था। उन्होंने जनवरी 2022 में शादी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। तब से वह अपने पति पर प्यार लुटाना नहीं भूलती हैं। 

आज मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ ढेर सारी रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में मौनी अपने पति को किस करती हुईं और रेस्तरां में लवली पिक्चर्स क्लिक कराती दिख रही हैं तो वहीं कुछ फोटोज में उन्हें अपने पति के साथ सड़कों पर प्यार भरे पोज देते हुए देखा जा सकता है।इन तस्वीरों के साथ मौनी ने पति सूरज नांबियार के लिए एक लवली कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे तुम्हे किस करने दो, अब हैप्पी बर्थडे। डियर हसबैंड, तुमने मेरे लिए फैंटेसी बनाई है, सिर्फ उन पन्नों पर नहीं जिन्हें मुझे पढ़ना बहुत पसदं हैं लेकिन रियल लाइफ में मुझे मेरी फेयरीटेल कहानी दी।”

मौनी रॉय ने आगे लिखा, “मुझे तुम्हारा परफेक्शंस और व्यवहार करने का तरीका पसंद है। मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे दिन तब शुरू हुए जब मैं तुमसे मिली क्योंकि तुमने हर दिन मेरे दिल की धड़कनें बढ़ा दी। हैप्पी बर्थडे बेबी। आई लव यू।”बात करें मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की तो वह लेटेस्ट रिलीज वेब सीरीज शोटाइम (Showtime) में इमरान हाशमी के साथ नजर आईं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही सीरीज में राजीव खंडेलवाल और महिमा मकवाना जैसे कलाकार भी हैं।