बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री कृति सेनन पिछले काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। उसे समय पहले कृत सेनन का स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में दावा किया जा रहा था की कृति सेनन सिगरेट पी रही है। स्मोकिंग वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार कृति सेनन स्पाॅट की गई हैं। इस दौरान कृति सेनन बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में वह अपने बॉयफ्रेंड कबीर बहिया और बहन नूपुर सेनन जैसा कृष में छुट्टियां एंजॉय करती देखी गई थी।

स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुई कृति सेनन

ग्रीस में वेकेशन मनाने के बाद कृति सेनन को को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। कृति सेनन की ग्रीस वेकेशन खत्म हो चुकी है और एक्ट्रेस घर लौट आई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं। एयरपोर्ट पर मृत सी ने एक स्टनिंग ब्लैक आउटफिट कैरी किया हुआ था। एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग स्नीकर्स पियर किए थे। एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ था।

बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई कृति सेनन की फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कृति सेनन ने इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में निकाली है। एक्ट्रेस से ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, और क्रू जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। उन्हें आखिरी बार करीना कपूर खान और तब्बू के साथ ‘क्रू’ में देखा गया था। उन्होंने ‘दो पत्ती’ के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ काजोल भी हैं।