ग्वालियर। मध्यप्रदेश के चंबल संभाग के भिण्ड जिले के लहार विकास खण्ड के आलमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सायपुरा में एक महिला के बच्चे नहीं होने पर उसने तांत्रिक के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। जांच में तथ्य सामने आने पर पुलिस ने युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में मृतक की पत्नी पूनम, पूनम का तांत्रिक प्रेमी वेदप्रकाश शर्मा के अलावा पूनम के माता-पिता श्रीमती प्रभादंवी व कन्हैयालाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक भिण्ड जिले के मौ थाना क्षेत्र के ग्राम देहगांव निवासी अरविन्द्र शर्मा की शादी आलमपुर के ग्राम सायपुरा निवासी कन्हैयालाल की बेटी पूनम के साथ हुई थी। शादी के कई साल बाद भी पूनम माॅं नहीं बन पाई तो उसे चिन्ता हुई। पूनम ससुराल से अपने मायके आ गई और अपने माता-पिता से मिलकर बेहट के एक तांत्रिक वेदप्रकाश शर्मा को दिखाया तो तांत्रिक ने पूनम को बताया कि वह अपने पति के साथ रहेगी तो वह कभी माॅं नहीं बन पाएगी। पूनम ने अपने पति अरविन्द्र को भी अपने ही घर बुला लिया। जहां 30 अप्रैल को अरविंद शर्मा 32 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। परिजन का कहना था कि अरविंद की मौत बीमारी से हुई है। जबकि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में अरविंद की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। जांच में पाया गया कि मृतक की पत्नी पूनम पिछले कई दिनों से अपने मायके सायपुरा में रह रही थी। साथ ही वह बेहट निवासी वेदप्रकाश शर्मा के संपर्क में आ गई थी। जो कि झाड़ फूंक करता है। तांत्रिक ने पूनम को बताया था कि उसके पति के भाग्य में बाप बनना नहीं है। पूनम से सोचा जब अरविन्द के साथ रह कर वह माॅं नहीं बन सकती तो क्यों उसके साथ अपना जीवन बर्वाद किया जाए फिर पूनम ने तांत्रिक के साथ इन दोनों ने ही अरविंद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। तांत्रिक वेदप्रकाश शर्मा भी पूनम के साथ उसके घर में आकर रहने लगा था। वहीं 30 अप्रैल की सुबह अरविंद अपनी ससुराल सायपुरा से देहगांव जाने की कहकर बाइक से निकला। लेकिन आलमपुर में एक चबूतरे पर उसे बेहोशी की हालत में लोगों ने देखा। उसके बाद मौत हो गई।
एडीशनल एसपी राजेन्द्र वर्मा ने आज यहां बताया कि अरविंद शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। मेडीकल रिपोर्ट में अरविन्द्र की मौत गला घोंटने से हुई थी। जांच में पाया गया कि उसकी पत्नी पूनम और बेहट के वेदप्रकाश शर्मा से उसके संपर्क हो गए थे। जांच के उपरांत उसकी पत्नी समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *