वॉशिंगटन… दुनिया मेलानिया ट्रंप को अमेरिका की फर्स्ट लेडी के तौर पर जानती है लेकिन प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप की पहली पत्नी का मानना है कि वह ही फर्स्ट लेडी हैं। हालांकि, अब मेलानिया ने अब कहा है कि ट्रंप की पहली पत्नी ऐसे बयान देकर सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती हैं।

68 साल की इवाना ट्रंप, पेशे से मॉडल और बिजनसवुमन हैं। साल 1977 में उन्होंने डॉनल्ड ट्रंप से शादी की थी, जो 1992 में खत्म हो गई थी। इवाना एक टेलिविजन शो में अपने जीवन पर लिखी किताब ‘रेज़िंग ट्रंप’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था, ‘मेरे पास वाइट हाउस का डायरेक्ट नंबर है, लेकिन मैं सच में उन्हें कॉल नहीं करना चाहती क्योंकि मेलानिया वहां है। मैं नहीं चाहती कि मेलानिया किसी भी तरह की जलन महसूस करें क्योंकि बुनियादी तौर पर मैं ट्रंप की पहली पत्नी हूं।’

लेकिन ट्रंप की तीसरी पत्नी और अमेरिका की मौजूदा फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को यह मजाक पसंद नहीं आया है। मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम ने एक बयान में कहा है कि उन्हें ही अमेरिका की फर्स्ट लेडी होने का दर्जा मिला है। बयान में कहा गया है कि ट्रंप की पूर्व पत्नी के बयान में कोई दम नहीं है और दुर्भाग्य से यह सिर्फ लोगों का ध्यान खींचने के मकसद से कहा गया है।
इवांका ट्रंप की मां और ट्रंप की पहली पत्नी इवाना ट्रंप ने अपनी किताब में ट्रंप के तीन बच्चों के पालन-पोषण के बारे में बताया है। इवाना ने बताया कि वह अपने पूर्व पति से हर 14 दिन में एक बार बात करती हैं।

बता दें कि ट्रंप से तलाक के समय इवाना ने उनपर रेप का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि यह आपराधिक मंशा से नहीं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *