डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की राजदार और दत्तक पुत्री हनीप्रीत ने पंचकूला हिंसा की साजिश, देशद्रोह के मामले में वांटेड आदित्य और पवन इंसां के पांच ठिकानों की जानकारी दी है। पुलिस ने इन ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।
रिमांड के दौरान हनीप्रीत ने उन ठिकानों के बार में बताया, जहां आदित्य इंसां, पवन इंसां और गोबी राम छिपे हैं। पुलिस को बताए गए पांच ठिकानों में उत्तर प्रदेश के बागपत का बरनावा, हिमाचल के चंबा और पालमपुर स्थित चाचियां नगरी, राजस्थान का कोटा और पंजाब में श्री मुक्तसर साहिब शामिल हैं। हनीप्रीत की निशानदेही के बाद पुलिस फिलहाल पंजाब और राजस्थान के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। रात तक दूसरी टीमें भी अन्य प्रदेशों के लिए रवाना हो गईं। गौरतलब है कि पंचकूला हिंसा के मामले में आदित्य और पवन इंसां के खिलाफ हरियाणा पुलिस लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है।

झूठी निकल रहीं हनीप्रीत की अधिकतर बातें : पुलिस कमिश्नर
पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि बठिंडा और मुक्तसर में हनीप्रीत 8-10 दिनों के लिए रुकी थी। बठिंडा के जिस घर में खुद के रुकने की बात कही, वो झूठ निकली। उसकी तरफ से दी जाने वाली अधिकतर जानकारियां गलत निकलीं। पूछताछ में भी वह सहयोग नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *