अजमेर: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है इसमें एक लड़की तांगा चला रही है. खास बात ये है कि वो फर्राटेदार अंग्रेजी भी बोलती है. उसका किरदार ठीक फिल्म शोले की बसंती के जैसा है. 25 साल की ये लड़की मीडिया को इंटरव्यू देते हुए बताती है कि लोग उसे धन्नो-धन्नो कहकर छेड़ते हैं तो वह उन्हें ठाकुर ये हाथ दे-दे कह कर जवाब देती है.

आपको ये सब मजेदार लग सकता है लेकिन इस लड़की के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल ये लड़की उत्तराखंड के आईएएस अफसर की दत्तक (गोद ली हुई) बेटी है. वह राजस्थान में अजमेर शरीफ के आस-पास तांगा चलाती है. ऐसा करने के पीछे उसकी कोई मजबूरी भी नहीं है. इस मामले पर आईएएस पिता का कहना है उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उससे उनका पिछले 2 साल से कोई संपर्क भी नहीं है.

हिंदी दैनिक हिंदुस्तान के मुताबिक उत्तराखंड के इस आईएएस अधिकारी ने उसे गोद लेकर नैनीताल के जाने माने कॉन्वेंट स्कूल में प्रारंभिक शिक्षा दिलाई. दो साल पहले हायर एजुकेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया पढ़ने भी भेजा लेकिन पिछले दिनों वह उन्हें बिना कुछ बताए भारत आई गई और यहां पुणे में अपने रिश्तेदारों के यहां रहने लगी.

अफसर उसे ढूंढने पुणे भी गए लेकिन वह वहां से चली गई थी. अब उसका ये वीडियो सामने आने से मामला सुर्खियों में है. अफसर ने बताया उनकी बेटी की शिकायतें पहले भी उनके पास आती रहती थीं वह उससे परेशान हो चुके थे लेकिन उसे हर महीने खर्च के लिए पैसे भेजते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *