इंदाैर। पातालपानी स्थित फार्म हाउस में 31 दिसंबर की पार्टी के दाैरान हादसे में उद्योगपति पुनीत अग्रवाल समेत 6 लोगों की मौत से पूरे महू में मातम छा गया। बुधवार को बाजार बंद रखने की अपील की गई है। अग्रवाल के निधन से इंदौर से लेकर मुंबई तक दोस्त और रिश्तेदारों में शोक छा गया। बचपन के दोस्त राहुल पाराशर समेत अधिकांश इंदौर से बाहर थे। अग्रवाल की मौत के बाद वे इंदौर के लिए निकल गए। कांग्रेस नेता अरविंद बागड़ी ने बताया कि अग्रवाल के दामाद पल्केश का इंदौर में यूपी-गुजरात फ्रेट केरियर्स नाम से ट्रांसपोर्ट कारोबार है।
हादसे में महू के ख्यात उद्योगपति पुनीत अग्रवाल, उनके दामाद ट्रांसपोर्टर पल्केश पुत्र मुकेश अग्रवाल निवासी डीबी सिटी इंदाैर, बेटी पलक, पोते नव, पल्केश के जीजा गाैरव अग्रवाल निवासी मुंबई, गौरव के बेटे आर्यवीर की मौत हो गई। गौरव की पत्नी निधि गंभीर रूप से जख्मी हैं।

बताया जाता है कि अग्रवाल को लाॅन टेनिस का शौक इस कदर था कि वे विंबलडन देखने के लिए लंदन जाते थे। उन्होंने हाल ही में डेली कॉलेज में आयोजित मध्यप्रदेश स्टेट रैंकिंग मैन डबल्स टेनिस स्पर्धा में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने पातालपानी के अपने फॉर्म हाउस में टेनिस कोर्ट भी बनवा रखा था। शहर के कैंटोनमेंट कार्यालय प्रांगण स्थित टेनिस कोर्ट में रोज टेनिस खेलने जाते थे। शहर में किसी भी तरह का बड़ा सामाजिक या खेल का आयोजन होता था तो अग्रवाल उसके प्रायोजक रहते थे। वे हर साल इंदौर में हाेने वाली मैराथन दाैड़ के प्रायाेजक भी रहते थे। अग्रवाल सामाजिक व खेलकूद जैसे किसी भी बड़े आयाेजन में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे।

उद्योगपति अग्रवाल ने वर्ष 2018 में बाल दिवस के दिन 14 नवंबर को पोते नव के नाम से इंदौर के चिड़ियाघर में टाइगर के शावक को गोद लिया था। उस शावक का नाम भी टाइगर नव रखा था। इसके लिए करीब दो लाख 31 हजार रुपए का चेक दिया था।
76 नंबर का जुनून : बंगले से लेकर सभी गाड़ियों में इसी नंबर का इस्तेमाल

उद्योगपति पुनीत अग्रवाल के परिचितों का कहना है कि उन्हें 76 नंबर काफी पसंद था। उनके बंगले का नंबर 76 था और उनकी सभी गाडि़यों में आगे पीछे कहीं न कहीं 76 नंबर होता ही था। वे अच्छे समाजसेवी थे और हर किसी की मदद के लिए तैयार रहते थे। बताया जा रहा है कि अग्रवाल सड़क के नामी ठेकेदार थे। देशभर में उनके कई टोल प्लाजा चल रहे हैं। उनके संस्थान में चार हजार से ज्यादा कर्मचारी काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *