दतिया । जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने दतिया विकासखंड़ के ग्राम बड़ौनकलां के लिए नेशनल हाईवे से गांव तक एक करोड़ चार लाख की सड़क का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने गांव के नागरिकांे की समस्यायें भी सुनी और उनके निराकरण हेतु मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।
मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए कृत संकल्पित है। गांव में आवागमान के लिए अच्छी सड़कें हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। बड़ौनकलां के लिए एक करोड़़ चार लाख रूपये की लागत की इस सड़क का शिलान्यास किया गया है। इसके बन जाने पर गांव के लिए अच्छी और सरपट सड़क मिलेगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क में गुणवत्ता का पूर्ण ध्यान रखा जाए। उन्होंने ग्रामीणजन से कहा कि आप लोग कार्य की निगरानी करें और यदि गुणवत्ता में कमी आती दिखे तो मुझे सूचित जरूर करें।
उन्होंने ग्रामीणजन के आवेदनों पर मौके पर ही कार्यवाही की। दो महिलाओं जानकी एवं रामप्यारी को पेंशन स्वीकृत कराई। एक आवेदक को खाद्यान उपलब्ध कराया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह बुन्देला, प्रशांत, श्रीमती सुलक्षणा गांगोटिया, बल्ले रावत, ग्राम पंचायत सरपंच दीप सिंह बुन्देला, सीईओ जिला पंचायत संदीप माकिन, जनपद पंचायत दतिया सीईओ सुबोध दीक्षित, एसडीओ पीडब्लू व्यास आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *