इंदौर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में स्थित तीन इमली ब्रिज से शुक्रवार को एक लडकी ने कूदकर जान देने की कोशिश की। उसे मौके से गुजर रहे ऑटो चालक ने एमवाय अस्पताल पहुंचाया। लडकी बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। सामने आया कि दोस्त द्वारा उसके साथ मारपीट करने से वह तनाव में थी। उसके पैर में गंभीर चोट आई है।

लड़की को अस्पताल पहुंचाने वाले बिल्लू सिलावट ने बताया कि घटना दोपहर करीब 2 बजे की है। मैं ब्रिज से गुजर रहा था, इसी दौरान भीड देख रुका तो एक लडकी लहूलुहान पडी थी और दर्द से कराह रही थी। तत्काल एंबुलेंस 108 को कॉल कर उसे एमवाय अस्पताल पहुंचाया। वहीं परिजनों ने बताया कि वह रंजीत सिंह कॉलेज में बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। वह घर से कॉलेज का बोल कर निकली थी। दोपहर में उसके मोबाइल से एक युवक का कॉल आया कि लडकी ने तीन इमली ब्रिज से कूदकर जान देने की कोशिश की।

चाचा ने बताया कि उसके साथ एक लडकी पढती है, जो उसकी सहेली भी है। वह पता नहीं किसी बात को लेकर उसे आए दिन ब्लैकमेल करती है। उसके रुपए भी छीन लेती है। गुरुवार रात उसी लडकी ने उसे बुलाकर उसके साथ मारपीट की थी। वह पिछले तीन दिनों से कुछ बदली-बदली सी नजर आ रही थी। संभवतः उसी ने उसे आज ब्रिज पर बुलाया होगा और रुपए छीनकर उसे धक्का दिया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *