ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिण्ड में एक दुकानदार ने अपने ससुर, सास व साले से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। मरने से पूर्व लिखे सुसाइड नोट में इस बात का खुलासा हुआ है।
भिण्ड क कुशवाह कालोनी निवासी शैलेन्द्र 35 वर्ष जो परेड चैराहे पर शिवा इलेक्ट्रोनिक्स के नाम से दुकान चलाता था। कल रात्रि को उसने अपने परिवार के साथ घर की साफ-सफाई कराई और देर रात्रि को एक कमरे में जाकर उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतक के कमरे में शैलेन्द्र ने सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने लिखा है कि
मैं शैलेन्द्र अपने होशो हवास में लिख रहा हूं, समय 23ः46 बजे। परिवार को बता रहा हूं कि किसी से कोई पैसा लूटा और न ही ऐसा कुछ किया है। पैसा सिर्फ 3-4 लोगों पर है। बोनी यूपी का है। कमेटी के रूप में। ससुर सुभाष चंद्र गुप्ता, सास शशि गुप्ता और साले उपेंद्र गुप्ता ने मेरा अपमान किया है, जिससे मैं आहत हूं। अपनी जीवनलीला समाप्त करना चाहता हूं।
सुवह मृतक का छोटा भाई अनिल शिवहरे शैलेन्द्र को जगाने पहुंचा और कुंदी खटकाई तो कमरे से आवाज नहीं आई। अनिल ने किचन की खिड़की से कमरे में झांका तो शैलेन्द्र का शव फांसी पर लटका था। भाई का शव देखकर अनिल के मुंह से चीख निकल गई। अनिल की चीख सुनकर घर के सभी लोग ऊपर आए तो शैलेन्द्र को फांसी पर लटका पाया। परिजन की सूचना शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फांसी के फंदे से उतरवाया और जिला अस्पताल पीएम के लिए भिजवाया।
शहर कोतवाली के नगर निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि व्यापारी ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है। सुसाइड नोट को जब्त किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने और पड़ताल पूरी होने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। पत्र में सास-ससुर व साले द्वारा अपमान करने की बात कही है। अब पूरी जांच करेंगे तब मामला सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *