इंदौर। हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल वैष्णवी पैलेस में रुके प्रेमी जोडे ने मंगलवार सुबह अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, उमाशंकर विश्वकर्मा (26वर्ष) निवासी भागीरथपुरा ने ऑनलाइन होटल बुक की थी। सोमवार रात 12.30 बजे उमाशंकर मनीषा बामनिया 19 वर्ष निवासी देवास के साथ होटल पहुंचा।

होटल के रूम नंबर 103 में दोनों रातभर रुके। सुबह 10.30 बजे जब होटल कर्मचारी महेश बघाना सफाई करने पहुंचा तो देखा कि युवती अपने कमरे से निकलकर गैलरी में बेसुध हालत में पडी है। कर्मचारी ने तुरंत मैनेजर राजेश सावंत को जानकारी दी। इसके बाद दोनों को एमवाय अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के एक घंटे बाद युवती और तीन घंटे बाद युवक ने दम तोड दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि उमाशंकर की छह साल पहले शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी और पांच साल का बेटा भी है। तीन दिन पहले युवक ने अपने मोबाइल से पत्नी के नंबर पर मैसेज किया था कि वह भोपाल जा रहा है। वह देवास स्थित जादूगर इंटरप्राइजेस केमिकल फ्री कंपनी में नौकरी करता था। यहीं उसकी मुलाकात मनीषा से हुई। इसके बाद दोनों मिलने लगे। घटना के बाद युवक के परिजन को जानकारी मिली तो वे अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *