इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर के तिलक नगर के बख्तावर रामनगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक यहां किराए के फ्लैट में रहकर वेब डिजाइनर का काम कर रहा था। दोस्तों का आरोप है कि स्कूल टाइम से ग्वालियर संभाग के गुना की रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक ने मरने से पहले लडकी को वीडियो कॉल कर फांसी लगाने की बात बताई थी, लेकिन उसने हमें जानकारी नहीं दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पुलिस अधिकारी देवीलाल ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली थी कि बख्तावर रामनगर में एक युवक ने फांसी लगा ली है। मौके पर पहुंचे तो गेट भीतर से बंद था। दरवाजा खोलने पर युवक केबल वायर से पंखे पर लटका था। मरने वाला युवक गुना का रहने वाला बताया गया। यहां किराए से कमरा लेकर वेब डिजाइनर का कोर्स कर रहा था। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजन के बयान के बाद ही मौत के कारणों को पता चल पाएगा। हालांकि, उसके दोस्तों ने प्रेम-प्रसंग में जान देने की बात कही है। इस पहलू पर भी हम जांच कर रहे हैं। फिलहाल युवक का मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

दोस्त विवेक शर्मा ने बताया कि सरफराज हमारे साथ करीब तीन साल रहा। इसके बाद वह एक संजय नामक दोस्त के साथ दूसरी जगह रहने चला गया। शनिवार रात उसे कॉल किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। रविवार को एक दोस्त मिला तो उससे मैंने पूछा कि सरफराज गुना तो नहीं गया है। इस पर कहा कि पता नहीं उसका फोन कल से बंद आ रहा है। इसके बाद मैंने सरफराज के भाई को कॉल करके पूछा कि सरफराज गुना आया है क्या। इसके बाद हम खजराना क्षेत्र में बैठे हुए थे। हमारी एक दोस्त उसके घर गई तो सरफराज का दरवाजा नहीं खुला। इस पर उसने मकान मालिक और एक दोस्त को बुलाया। उन्होंने देखा तो वह फांसी पर लटका था। इसके बाद उसने हमें सूचना दी।

विवेक ने बताया कि सरफराज वेब डिजाइनर था। उसका गुना की एक लडकी से करीब 8 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिससे वह प्रेम करता था। सरफराज ने वीडियो कॉल करके प्रेमिका को फांसी लगाने की जानकारी दी थी, लेकिन लडकी ने हमें नहीं बताया। सरफराज उससे बहुत प्यार करता था, कहीं भी जाता था तो उसे बताता था। उसने और लडकी दोनों ने एक जैसा टैटू भी गुदवाया था। बाद में विवाद के चलते लडकी ने टैटू हटवा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *