Kangana Ranaut ने निर्भया केस को लेकर बेबाक बयान दिया है। Kangana Ranaut ने कहा है कि निर्भया के साथ दरिंदगी करने वाले चारों दोषियों को चुपचाप नहीं, बल्कि सरेआम चौराहे पर फांसी दी जाना चाहिए। इससे आपराधियों के मन में डर बैठेगा और सबक मिलेगा। अपनी फिल्म ‘Panga’ के एक प्रमोशन इंवेट पर Kangana Ranaut से पूछा गया था कि निर्भया के दोषियों को फांसी देने में हो रही देरी पर आप क्या कहेंगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा, यह बहुत दुखद है। सोचिए निर्भया के माता-पिता पर क्या गुजर रही होगी? आखिर वे गरीब लोग कब तक हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट करते रहेंगे? यह कैसे समाज है? इन दोषियों को तो भरे चौहारे पर फांसी देना चाहिए।

बता दें, निर्भया केस के चारों दोषियों, विनय शर्मा, मुकेश सिंह, पवन गुप्ता और अक्षय सिंह के खिलाफ डेथ वारंट जारी हो चुका है, लेकिन तय नहीं है कि उन्हें दिए गए समय पर फांसी होगी या नहीं, क्योंकि दोषियों के वकील अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए एक के बाद एक याचिकाएं दायर कर देरी कर रहे हैं।

इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट ने 22 जनवरी की फांसी की तारीख तय की थी, लेकिन मुकेश सिंह की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित होने के कारण आदेश का पालन नहीं हो सका। तिहाड़ जेल में तैयारियां पूरी कर ली गई है, लेकिन कोर्ट में एक के बाद एक याचिकाएं दायर होने के कारण फांसी नहीं हो रही है।

कंगना रनौत के बयान से निर्भया की मां आशा देवी की उस मांग को बल मिला है, जिसमें उन्होंने कहा था कि चारों दोषियों को एक फरवरी को एक साथ फांसी दी जाना चाहिए। निर्भया की मां कहना है कि वे 7 साल से न्याय के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन अब तक अदालतों में जो कुछ हुआ है, उससे तो उन्हें लगता रहा है कि उन्हें परेशान किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *