ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का एक कारोबारी व्यापार का नुकसान पूरा करने के लिए तांत्रिक के जाल में फंस गया। उसने अनुष्ठान के नाम पर परिवार की बहू से दुष्कर्म किया, इस दौरान बहू की फोटो भी खींच लिए। फोटो और तंत्र-मंत्र के जरिए ब्लैकमेल करते हुए वो परिवार को मुंबई ले गया। इसके बाद 1 करोड़ रुपए वसूल कर फरार हो गया। कारोबारी ने ग्वालियर वापस आकर पुलिस को शिकायत की।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर सिटी सेंटर में रहने वाला एक व्यापारी नुकसान से उबरने के चक्कर में भिण्ड जिले के गोहद थाना क्षेत्र के ग्राम खरौआ निवासी तांत्रिक दिलीप धाकड़ के चंगुल में फंस गया। तांत्रिक दिलीप धाकड ने ग्वालियर आकर परिवार में तांत्रिक क्रियाएं की। संयोग से व्यापार में कुछ लाभ होना शुरू हो गया। नतीजतन व्यापारी का विश्वास दिलीप धाकड़ पर जम गया। इसके बाद तांत्रिक ने ठगी का जाल फैलाते हुए व्यापारी को और बढ़ाने के लिए परिवार से अनुष्ठान कराने को कहा। दिलीप ने कहा कि हमेशा के लिए व्यापार को नुकसान का खतरा खत्म करना है तो परिवार की बहू के साथ शक्ति क्रिया करनी होगी। व्यापारी का विश्वास तांत्रिक दिलीप पर जम चुका था, इसलिए वे तैयार हो गए। दिलीप बहू को शक्ति क्रिया के अनुष्ठान के नाम पर एकांत कमरे में ले गया। उसने परिवार के दूसरे सदस्यों को क्रिया पूरी होने तक दूर रहने को कहा और बहू के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद बहू को धमकाया कि मुंह खोला तो दोबारा व्यापार में नुकसान शुरू हो जाएगा। और परिवार का अनिष्ट भी शुरू हो जाएगा। तांत्रिक ने बहू के साथ दुष्कर्म के दौरान के फोटो भी खींच लिए थे। बहू के चुप रहने की वजह से व्यापार की श्रृद्धा तांत्रिक से कम नहीं हुई।
इसके बाद तांत्रिक ने व्यापारी के सामने अजीब डिमांड रख दी। उसने कहा कि उसे मुंबई जाकर दो कॉलगर्ल्स के साथ भी तांत्रिक शक्ति क्रिया करनी होगी, क्योंकि अभी व्यापार नुकसान को हमेशा के लिए खत्म करने लिए और शक्ति क्रिया की जरूरत है, व्यापारी की एक ही बहू है, उसके साथ क्रिया हो चुकी है, व्यापारी इस पर भी राजी हो गया। तांत्रिक दिलीप धाकड व्यापारी के साथ मुंबई गया और वहां उसने तांत्रिक शक्ति क्रिया के नाम पर कॉलगर्ल्स के साथ जमकर अय्याशी की। इसके बाद व्यापारी को दोबारा व्यापार में नुकसान शुरू हो गया तो वह परेशान होने लगा। उन्होंने तांत्रिक को नुकसान के बारे में बताया तो उसने कहा कि वह अब कुछ नही कर सकता। इस पर व्यापारी ने पैसे वापस मांगे तो तांत्रिक ने व्यापारी की बहू की दुष्कर्म के दौरान खींची गई उनकी बहू की तस्वीरें दिखा कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस तरह तांत्रिक दिलीप ने उनसे करीब एक करोड़ रुपए और सोने के जेवरात वसूल लिए और फरार हो गया।
व्यापारी समझ गया कि वे ठगी का शिकार हुए हैं। उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट ग्वालियर के ठाटीपुर पुलिस थाने में कर दी है। पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ धोखाधड़ी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पता चला है कि वह जुआ खेलने का शौकीन है, गोहद में ही उसके मोबाईल की लोकेशन ट्रैस हुई है। इस आधार पर पुलिस दबिश देने गोहद गई थी, लेकिन तांत्रिक हाथ नहीं आया। पुलिस को आशंका है कि तांत्रिक ने और लोगों से भी ठगी की होगी।
प्ुलिस अधीक्षक डाॅं. आशीष ने बताया कि तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *