मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के दालौदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सडक हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। सभी को मंदसौर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण ट्रक और जीप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की सूचना के बाद एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार हादसा दलौदा थाना क्षेत्र के निकट हाईवे पर हुआ। भावगढ थाना क्षेत्र के ग्राम करजु निवासी एक जीप में सवार होकर गुजरबर्डिया शवयात्रा में शामिल होने जा रहे थे। दलौदा थाना क्षेत्र के अफजलपुर रोड पर सामने से आए एक ट्रक से इनकी जीप जा भिडी। हादसा इतना भीषण था कि जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी लोग दब गए। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसा देख तत्काल एंबुलेंस 108 और पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बमुश्किल सभी लोगों को जीप से बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल भिजवाया। जहां 60 वर्षीय नंदी बाई पति राम निवास निवासी करजु की मौत हो गई, जबकि 9 घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ।

राधाबाई पाटीदार (40), यशोदाबाई (65), राजू पाटीदार (45), मनीषा पाटीदार (30), गंगाबाई पाटीदार (40), मांगीदार पाटीदार (65), संजय पाटीदार (40), मांगीलाल (30), गायत्री पाटीदार (30)घायल हो गए। सभी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *