ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिण्ड-ग्वालियर नेशनल हाईवे पर कल देर रात्रि को एक स्कॉर्पियो और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे घायल हो गए। इन दोनों बच्चों को गंभीर अवस्था में ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। मृतक सैना में नौकरी करता था और घर से वापस अपनी ड्यूटी पर मिलट्री छावनी जा रहा था।
उत्तरप्रदेश के इटावा जिले के नगलातौर निवासी अवनेश सिंह राजावत 33 वर्ष अपनी पत्नी श्रीमती शालू सिंह 30 वर्ष पुत्र सिद्धार्थ 10 वर्ष व 4 वर्षीय बच्ची को लेकर अवनेश सिंह अपनी ड्यूटी पर मध्यप्रदेश के बवीना शिफ्ट कार से जा रहे थे। कि नेशनल हाईवे क्रमांक 92 पर जैतपुरा-बिरखडी के बीच एक स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शिफ्ट गाडी में सवार फौजी अवनेश और उसकी पत्नी श्रीमती शालू की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद स्कॉर्पियो में सवार लोग वहां से भाग गए। उधर हादसे की खबर मिलते ही गोदह पुलिस मौके पर पहुंची। कार-स्कॉर्पियो की टक्कर से रोड पर वाहनों का जाम लग रहा था। पुलिस ने पहले दोनों घायल बच्चों को अस्पताल भिजवाया और दोनों वाहनों को रोड से हटाया। मृतक पति-पत्नी का आज सुवह पोस्ट मार्टम कराने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।
गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस प्रवीण अष्ठाना ने आज यहां बताया कि देर रात्रि 12 बजे के बाद कार और स्कार्पियो की टक्कर में कार में सवार पति-पत्नी की मौत हुई है। स्कार्पियो में सवार सभी लोग दुर्घटना के बाद मौके से भाग गए। स्कार्पियो को जप्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *